Get a free quote

अपने कीमती खाली मोबाइल फोन को एक बेहतरीन ‘पिग्गीबैंक’ में सहेजें और आप इसे अपने प्रियजनों को उपहार में दे सकते हैं

आप अक्सर यह पहचाने जाने की संभावना रखते हैं कि आपके पास एक नया नेटवर्क है जो निश्चित रूप से 30 दिन/30 दिन की अवधि के सिम प्रदान करता है। स्काई गो, हेवेंस स्टोर, हेवेंस डेवलपमेंट और कई अन्य ऐप्स वाल े लोगों के सेल्यूलर प्लान पर असीमित ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का आनंद लें और महत्वपूर्ण कंप्यूटर डेटा लेने से बचें। बिल्कुल नया बंडल उपभोक्ताओं को किसी भी जांच भत्ते का उपयोग किए बिना एयर गो, हेवन्स किड्स, एयर स्पोर्टिंग इवेंट और स्काई सिनेमा सहित एयर लेख देखने की सुविधा भी प्रदान करता है। बहुत सारे मोबाइल पेजों में ऐसे अनुबंध हैं जिनका अध्ययन प्रतिबंधित है, यह अवास्तविक है कि अधिकांश अपने मासिक आवंटन को पूरा करने के डर से एयर सदस्यता की पूरी क्षमता रखते हैं। यदि आपके पास बढ़िया एयर टेलीविज़न सदस्यता नहीं है तो आप एयर वेड का उपयोग नहीं कर सकते। हालाँकि, यदि आपके पास निश्चित रूप से है, तो अपने मोबाइल में हेवेन्स वेड वाले लेखों का आनंद लेने से आपका कोई भी अध्ययन आवंटन नहीं लगेगा।

sky exchange kya hai

हेवन्स सेल्युलर आपको एक अलग निवेश सीमा जोड़ने की भी अनुमति देगा, जिसका अर्थ है कि आप अंततः एक बड़ी संख्या से अधिक खर्च नहीं कर पाएंगे। हम हर साल किसी को एक अरब से अधिक वजन वाली संपत्ति मूल्य खोज पर कम खर्च करने में मदद कर रहे हैं, यही कारण है कि हम यूके की बिल्कुल नई सर्वश्रेष्ठ कैशबैक https://skyexch-247.in/hi/ वेबसाइट रहे हैं। हम केवल भुगतान किए गए विज्ञापनों द्वारा समर्थित हैं और आप वेबसाइट के अंदर अभियान चला सकते हैं, और जब हम बहुत सारे खरीदारों को पोस्ट करेंगे तो आप खरीदारी के साथ-साथ हमें लाभ भी देंगे। प्रत्येक संबद्ध खाते के लिए कई दिनों की अवधि के दौरान संभवतः केवल एक लेनदेन दिया जा सकता है। एयर सेल्युलर खरीदारी जो खरीद के 80 दिनों के भीतर सक्रिय नहीं हुई है, संभवतः अस्वीकार की जा सकती है। इस कार्यक्रम को ट्रैक कर लिया गया है, इस प्रकार शर्तों का किसी भी तरह से दुरुपयोग करने पर आपकी सदस्यता पर प्रभाव समाप्त हो जाएगा।

बेहतरीन हेवन्स स्मार्टफोन की बिक्री

इसके लिए एक चेतावनी है – अन्य आपसे शुल्क लेंगे उदाहरण के लिए नाम शुल्क सौदे के अंदर बढ़ सकता है, जिसमें हेवेन्स उपभोक्ताओं को प्रत्येक उदाहरण परिवर्तन से पहले काम शुरू करने की चेतावनी देता है। हेवेन्स के साथ पूर्व-निर्धारित नाम वाले सेलुलर पैकेज के लिए लोगों को उनके शोध पैकेज में शून्य विकास मिल सकता है, जिसकी कीमत आपको सबसे कम नाम के भीतर होगी। इसलिए, उपभोक्ताओं को सालाना अपने हैंडसेट को बटन बंद करने में सक्षम होने के लिए हर महीने थोड़ा अधिक खर्च करना पड़ सकता है।

इस प्रकार, आप ‘बेस्ट डील टुडे’ के बाद से एक बड़ी डील भी देख सकते हैं, भले ही वह आवश्यकताओं को पूरा न करती हो। यह अधिक महंगे मोबाइल फोन के साथ मौजूद होगा, जो अक्सर उच्च लागत और कम जांच की पेशकश करते हैं। जब आप प्रत्येक सप्ताह के अवॉइड में अत्यधिक विश्लेषण शेष रखते हैं, तो आप पैकेज को डाउनग्रेड भी कर सकते हैं, जिससे आपको पैसे बचाने में मदद मिलेगी।

नैनो – आज बेचे जाने वाले मोबाइल फोन में शामिल सबसे छोटे और सबसे आम सिम कार्ड आयाम। छोटे – बुनियादी सिम के लिए छोटे आकार के प्रतिस्थापन के अनुभव के बाद, छोटे नैनो सिम की जगह अब छोटे सिम का चलन हो गया है। एयर सेल्युलर वर्तमान में 2 जीबी से 30 जीबी 30 दिनों तक की कई कुछ दिनों की सिम केवल डील बेचता है। टीम आरपीआई के सापेक्ष आपके पैकेज की कीमत बढ़ाती है।

एयर नए यूनिवर्स एस22 अल्ट्रा के नए 128जीबी संस्करण को केवल £4230 दिनों के लिए प्रचारित कर रहा है। ऐसा कोई भी अग्रिम नहीं है जो आपको इस विशेष रूप से आपको पीछे धकेल देगा, आपको बस एक विचार जोड़ने की आवश्यकता है अन्यथा पहले से ही आपके पास है। एक सुखद लाभ यह होगा कि कुछ वर्षों में आप संभवतः बिना किसी अतिरिक्त लागत के एक और डिवाइस लेने के लिए डिवाइस को स्वैप कर सकते हैं। स्काई फेयरफोन से उपकरणों के एक बेहद उदार मिश्रण के बारे में बात करता है, तो आप नोकिया भी कर सकते हैं। हेवेन्स मोबाइल O2 कैरियर के 4G और 5G नेटवर्क के लिए एक घटिया, फुर्तीला सेल्युलर डिजिटल ऑपरेटर पिग्गीबैकिंग का प्रयास करता है। इसका मतलब यह है कि हेवेन्स निश्चित रूप से O2 राज्यों के समान 99% यूके प्रचार का उपयोग करने का प्रयास करता है।

तो यह रेंडर केवल कुछ फोन, टैबलेट के लिए उपयुक्त है और आप सिम-केवल अनुबंध करेंगे, इसलिए साइन अप करने से पहले यह देखना सबसे अच्छा है कि क्या आपका वांछित डिवाइस आईटी पैकेज से कम में उपलब्ध है। हेवेन्स सिम की एक श्रृंखला भी प्रदान करता है जो केवल 50 जीबी तक सीमित जांच भत्ते के साथ काम करती है। मोबाइल फ़ोन समुदाय अक्सर ग्राहकों के लिए ऑफ़र को अधिक वांछनीय बनाने का प्रयास कर रहे हैं, वास्तव में सौदे कई अतिरिक्त सुविधाओं के साथ आएंगे और आपको अपना व्यवसाय पाने और बनाए रखने के लिए प्रोत्साहन मिल सकता है।

हां, 3 नवंबर 2022 से, रोम पासपोर्ट को वांडर पासपोर्ट से बदल दिया जाएगा और, प्रत्येक दिन के लिए शुल्क £2 होगा। घूमने वाला पासपोर्ट आपको अपने यूनाइटेड किंगडम से परे 55 गंतव्यों के साथ-साथ आपके यूरोपीय संघ से परे ग्यारह पर्यटक आकर्षणों के अंदर अपने भत्ते का उपयोग करने की अनुमति देता है। तीसरे गेट 2022 से दूर, आप संभावित रूप से हेवेन्स मोबाइल वाले यूरोपीय संघ से 100% मुफ़्त में नहीं भटक सकते। ‘रोमिंग पासपोर्ट प्लस’ खरीदने का प्रयास करें, और इसकी कीमत आपको प्रतिदिन £2 होगी।

इसमें एयर वेड शामिल है, इसलिए अपने सभी पसंदीदा शो को अपने वेड में लोड करने के लिए खुद को तैयार करें। किसी भी महीने के अंत के बाद, आपके ‘हेवेन्स पिग्गीबैंक’ में बचा हुआ एक अध्ययन जमा कर दिया जाता है – आप या तो इसका उपयोग कर सकते हैं या मुद्रा बचाने के अपने निर्णय में सुधार कर सकते हैं। 4जी या 5जी विश्लेषण के दौरान उपभोक्ता के सेल्युलर फोन पर इन सॉफ्टवेयर का उपयोग करने से उनके मासिक अनुसंधान आवंटन में कोई कमी नहीं आएगी।

  • तो यह सौदा मोड है कि आप कम कीमत पर एक बेहद अच्छा सेल फोन खरीद सकते हैं।
  • यदि आप अभी भी आपसे संपर्क करना चाहते हैं, तो हम आपको ऐप पर एक एयर प्रोफेशनल से संपर्क करने के लिए कहेंगे।
  • आप सामान्य रूप से अपने पिग्गीबैंक अनुसंधान में पैसा लगा सकते हैं क्योंकि आप उत्पादों, कीमती आभूषणों अन्यथा प्रचार के खिलाफ हैं।
  • स्काई मोबाइल आपको तीन वर्षों तक एक खाली शोध को रोल-ओवर करने में सक्षम बनाता है, इसमें कोई सीमा नहीं है कि आप कितना बचाएंगे।
  • nअधिक जानकारी के लिए, किसी अन्य सिस्टम पर मोबाइल संपर्क नंबर देखें।
  • इसलिए, उपभोक्ताओं को सालाना अपने हैंडसेट को स्विच करने में सक्षम होने के विशेषाधिकार पर प्रति माह थोड़ा अधिक खर्च करना पड़ता है।

ओपनसिग्नल की सितंबर 2021 की रिपोर्ट पर आधारित, O2 में 17.1Mbps से औसत डाउन लोड गति है और आपकी औसत अपलोड गति 5.4Mbps हो सकती है। उनके पास अगला सबसे तेज़ 5G सर्कल भी है, जिसका डाउनलोड प्रदर्शन 91.2Mbps में से औसत दर्जे का है। आप अपनी स्काई सदस्यता में लॉग इन करके माई पर्सनल हेवेन्स ऐप के माध्यम से प्रति माह अपनी योजना को बदल सकते हैं। आप यह मूल्यांकन करने के लिए एयर पिग्गीबैंक खाते पर साइन इन कर सकते हैं कि आपने कितना अधिक शोध किया है और आप उन्हें ऑर्डर के लिए एक्सचेंज कर सकते हैं।

क्या मुझे यूके छोड़ने से पहले अपने हेवेन्स मोबाइल खाते में नवीनतम रोमिंग पासपोर्ट चालू करना चाहिए या कुछ और करना चाहिए?

हेवेंस के ग्राहक कई पाउंड संपत्ति मूल्य के मुफ्त डिस्काउंट कूपन का पता लगाने के लिए अपने खाली विश्लेषण का लाभ उठा रहे हैं। व्यवसाय का दावा है कि उपभोक्ताओं से बचाई गई £174 मिलियन की जानकारी, आपकी अपनी महामारी के कुछ लाभों में से एक हो सकती है। ग्राहक अपनी घरेलू वाई-फ़ाई साझेदारी के कारण अलग-अलग समय बिताने के बजाय घर पर अधिक समय बिता रहे हैं। नया हेवन्स मोबाइल पिग्गीबैंक रिवार्ड्स सिस्टम आपको मोबाइल फोन, टैबलेट और आपके सहायक उपकरणों पर नकद बचत के लिए उनके अप्रयुक्त विश्लेषण का आदान-प्रदान करने का विकल्प देगा। स्काई मोबाइल ताज़ा O2 समुदाय पर है, इसकी विश्लेषण गति को परिभाषित करें और आप एक्सपोज़र/कानूनों तक पहुंच की प्रवृत्ति को केवल O2 वाले के अनुरूप बना सकते हैं। यदि आप यह देखना चाहते हैं कि क्या आपको अपने भौगोलिक क्षेत्र और आपके कार्यों के लिए एक उत्कृष्ट नियम मिलने की संभावना है, तो आप O2 के सिग्नल मैप का उपयोग पूरी तरह से इसकी साइट पर कर सकते हैं।

यह जांचना कि आपकी वेबपेज साझेदारी सुरक्षित है या नहीं

भले ही यह O2 उपयोगकर्ताओं की जीत सुनिश्चित नहीं करता है, लेकिन इसका मतलब यह है कि आपको केवल कम-O2 उपयोगकर्ताओं की तुलना में टिकट लाने का बेहतर जोखिम मिला है। O2 ग्राहकों के लिए विशिष्ट टूर्नामेंट भी होते हैं, जिनमें बड़े पैमाने पर प्रवेश आइटम होते हैं, जिनमें नकद सम्मान, छुट्टियां शामिल होती हैं और आपके पास ब्रांड-नवीनतम कारें उपलब्ध होने की प्रवृत्ति होती है। जो उपभोक्ता ईई में नए आए हैं या अन्यथा अपने ईई सौदे को अपडेट कर रहे हैं वे ऐप्पल साउंड्स के लिए छह दिनों के नि:शुल्क पंजीकरण के पात्र हैं। नया बीटी स्पोर्ट सॉफ्टवेयर आपको सबसे बड़ी श्रेणी और यूईएफए विजेता समूह मैचों के साथ-साथ अवीवा रग्बी, मोटो जीपी और आप अपने सेल्युलर टेलीफोन या टैबलेट में एनबीए तक पहुंच प्रदान करेगा। उदाहरण के लिए, आपके द्वारा सहेजी गई किसी भी पिग्गीबैंक जांच का उपयोग विदेश में किया जा सकता है। प्रत्येक सदस्यता के लिए समय पर विचार करने के लिए आपके पास कुल 5 पुट-ऑन होंगे।

हम वास्तव में आपको इतिहास टैरिफ, विशेष रूप से वर्तमान उपयोगकर्ताओं के लिए उत्पाद की बिक्री, संशोधित बिक्री या लगभग हर दूसरे बंडल में जोड़ी गई बिक्री के बारे में नहीं बताते हैं। मैं बस आपको बताता हूं कि पैकेज बिक्री सभी लोगों के लिए उपलब्ध है। यदि आप विकल्प शुल्क रणनीति अपनाते हैं तो आपूर्तिकर्ता बहुत अधिक शुल्क ले सकता है। निश्चित रूप से, 5G सभी एयर सेल्युलर सिम के साथ उपलब्ध है, 5G प्रचार के लिए O2 नेटवर्क का आनंद ले रहे हैं। पहले से ही, आप 5G खरीद सकते हैं जिसमें यूनाइटेड किंगडम के 183 शहरों और शहरी केंद्रों के साथ-साथ अधिकांश प्रमुख शहरों में एयर मोबाइल है।

जो लोग हेवन्स सेल्युलर के साथ सर्कल समस्याओं का अनुभव कर रहे हैं, उनके लिए आपको अपने क्षेत्र में सहायता रिपोर्ट प्राप्त करने के लिए प्रदाता स्थिति वेबपेज देखना होगा और अपना पोस्टकोड दर्ज करना होगा। यहां उन लोगों के लिए एक समस्या समाधान क्षेत्र भी है जो सबसे खराब समाधान ढूंढ रहे हैं। आप हेवन्स मोबाइल दृश्यता परीक्षक के पास उनका ज़िप कोड दर्ज करके एयर सेल्युलर वाले प्रश्नगत सिग्नल की जांच कर सकते हैं। O2 का कहना है कि वे इस वर्ष बुनियादी ढांचे पर पहले से कहीं अधिक पैसा खर्च करने जा रहे हैं, जिसमें 241,000 से अधिक पोस्टकोड में 4G शामिल है।

हेवन्स सेल्युलर का स्कोर कौन करेगा?

तो, उन लोगों के लिए जो आपकी £6.25 30 दिनों की योजना में हैं और आप एक अध्ययन के साथ नहीं खेल सकते हैं, आपका अगला खर्च केवल £5 होगा। सभी हेवन्स मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए रोमिंग की अनुमति तुरंत दी गई है, जिसका अर्थ है कि जब आप किसी दूसरे देश में हों तो आपका मोबाइल हमेशा की तरह काम करेगा। साथ ही, वांडरिंग पासपोर्ट सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है, और किसी अगली कार्रवाई की आवश्यकता नहीं है।

इस तरह, एक संपूर्ण F1 रेस को देखने पर आपके अपने आवंटन का लगभग 2.9GB खर्च हो जाता है और गेम फ्रॉम थ्रोन्स का एक मुकाबला अक्सर 1.4GB खर्च हो जाता है। मुझे नहीं पता कि वे सहायता कर सकते हैं या नहीं, लेकिन मैंने लेख को आगे बढ़ा दिया है ताकि आप इसे नीले/लाल रंग के स्पीक बबल के माध्यम से प्रसारित कर सकें जो वेब पेज के नीचे आएगा। आपके खरीदें और जारी रखने के लिए भुगतान करने के लिए एयर शॉप कूपन, या आपके एयर क्यू पैकेज में मोशन पिक्चर किराए पर लेना भी पाया जा सकता है।

एक उत्कृष्ट डिज़्नी अलॉन्गो सदस्यता की कीमत 30 दिनों के लिए £7.99 है, और यह ऑफ़र आपको 6 महीनों के दौरान लगभग £42 बचाएगा। पात्र O2 सौदे की सदस्यता लेने वाले लोगों को डिज़्नी अलॉन्ग, डिज़्नी के सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्रदाता के लिए छह महीने का निःशुल्क पंजीकरण मिलेगा। वास्तव में नवीनतम प्रविष्टि कितनी पसंद की जाती है, इस पर निर्भर करते हुए, यह साइट आप फ्रीज कर देंगे, आपको एक पल की देरी हो जाएगी, या आप कभी न खत्म होने वाली प्रतीक्षा रेखा पर पंजीकृत हो सकते हैं ताकि आप साइट पर फिर से जा सकें। और यदि आप टिकट खरीदने के लिए संघर्ष करते हैं, तो आपको साइन ऑन मुद्दों, बैठने की व्यवस्था से दूर एक पूरे खदान क्षेत्र का सामना करना पड़ेगा और आप यह साबित करने के लिए परीक्षण करेंगे कि आप रोबोट नहीं हैं। ताज़ा O2 कंसर्न सॉफ़्टवेयर बेहतर लाभ वाले अनुप्रयोगों में से एक है, जो उच्च-सड़क क्षेत्रों, भोजन और स्थितियों के चयन के लिए शानदार प्रचार और कम कीमत देता है।

यह स्काई उपभोक्ताओं के लिए बेहतर संकेत है और आप यह जांच कर सकते हैं कि हम स्काई जैसे ब्रॉडबैंड के साथ प्रदान किए गए कई अन्य कार्यों को प्रदान करते हैं और आप टीवी का भुगतान कर सकते हैं। स्काई की सिम योजनाओं का सेट वास्तव में ताज़ा रूप से आसान है, हालांकि कम शून्य-पैकेज विकल्प होने से कुछ लोगों की परेशानी बढ़ सकती है। इसे माई पर्सनल हेवेन्स ऐप के माध्यम से आसानी से समाप्त किया जा सकता है, जिससे उपभोक्ताओं को अपग्रेड या डाउनग्रेड करके एक महीने में नकदी बचाने की सुविधा मिलती है। वैकल्पिक रूप से, वे डिवाइस की डिलीवरी के केवल 30 महीने बाद आपको सूचित करने में मदद करने में सक्षम होंगे।

कई साइटों के बजाय और जो इन विवरणों को भेजे जाने की अनुमति नहीं देते हैं, हेवेन्स के पास वर्तमान में अपना स्वयं का पिग्गीबैंक कार्यक्रम है, इस प्रकार ग्राहक तीन साल तक इंटरनेट तक खाली पहुंच रख सकते हैं। एक बार फिर, यह बेहतर है कि आपको सबसे पहले जांच रोलओवर पर विश्वास नहीं करना है। लेकिन मैं कहूंगा कि स्काई की रणनीति अंततः बेहतर है, जबकि आपके लिए अन्य विश्लेषण रोलओवर योजनाएं संभवतः नवीनतम संक्षिप्त में अधिक उपयोगी हो सकती हैं। अन्य जांच रोलओवर तकनीकों की तुलना में एयर के पिग्गीबैंक की कमी निश्चित रूप से आपके लिए है जो आपको उनके अप्रयुक्त विश्लेषण को तुरंत नियोजित करने देती है। यह अनुशंसा की जाएगी कि आप अपनी आवश्यकता के बाद संभावित रूप से अपने आस-पास वापस ले सकते हैं। यदि आप आमतौर पर अपने डेटा भत्ते का उपयोग करते हैं, तो स्काई का पिग्गीबैंक आपके लिए उपयोगी नहीं होगा।

जब आप सौदेबाजी से बाहर हो जाते हैं, तो निश्चित रूप से इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि आप कुंजी लगा सकते हैं और आप बचत कर लेंगे। और यदि आप एयर और वर्जिन जैसी टीम वाले 30-गो आउट समझौतों की तलाश में जाते हैं, तो यह आपकी स्थिति में बदलाव के साथ आगे बढ़ने के लिए और भी अधिक स्वतंत्रता प्रदान करता है। हेवन्स सेल्युलर उपयोगकर्ता हेवन्स ऐप की असीमित स्ट्रीमिंग की सराहना करते हैं जैसे कि एयर वेड, हेवन्स स्टोर के अलावा और आप निश्चित रूप से लगभग हर अन्य स्काई ऐप्स में से एक एयर रिपोर्ट करेंगे। वास्तव में किस चीज़ ने उन्हें अलग किया, और ग्राहक सेवा और तकनीकी सहायता सहित कदमों पर वे कैसा प्रदर्शन करते हैं?

नवीनतम स्काई टेलीविज़न ब्राउज़ करें और आपको ब्रॉडबैंड बिक्री मिलेगी, और यह 18-कुछ दिनों के उत्साही पैकेज के लिए £29 प्रति माह से शुरू होगी। डिलाईट इन स्काई गतिविधियों की बिक्री 18 महीनों के लिए £26 मासिक सहित। अभी साइन अप करें या संशोधित करें और सभी बेहतर गतिविधियों वाले ऐप्स को एक ही स्थान पर रखें। नवीनतम हेवेन्स मोबाइल, ब्रॉडबैंड और अन्य सेवाओं पर, आप बहुत सारा पैसा बचा सकते हैं!

यदि आप अपनी स्वयं की योजना पर शायद ही कभी एक शोध का उपभोग करते हैं, तो आपके लिए कम खर्चीली योजना का उपयोग करना भी बेहतर है। एक बार जब वे आते हैं और आप उन्हें उत्तेजित करते हैं तो आप संभावित रूप से उन्हें साझा कर सकते हैं जिसमें परिवार के सदस्य, प्रियजन और आप किसी अन्य को भी शामिल कर सकते हैं जिससे आपको 100% निःशुल्क सेल्युलर शोध से लाभ मिलेगा। एयर ने हाल ही में अपनी समर्थन सेवा के लिए सम्मान प्राप्त किया है, और एक अच्छे सिम-बस सौदे के लिए साइन अप करने वाले ग्राहकों को समान मात्रा में संतुष्टि प्रदान करने के लिए बाध्य है। जैसे ही आप शामिल करते हैं, एक अप्रयुक्त विश्लेषण तुरंत एक मनोरंजन के लिए स्काई पिग्गीबैंक में रोलओवर हो जाता है। इसलिए यदि आप 3 दिन की अवधि में 4 गीगाबाइट डेटा के लिए भुगतान करते हैं और केवल 3 जीबी के साथ काम करते हैं, तो अन्य 1 जीबी आपके साथ काम करने के लिए बचा रहता है। आप संभावित रूप से माई पर्सनल हेवेन्स सॉफ़्टवेयर के माध्यम से या अपनी एयर सदस्यता में साइन इन करके अपने पैकेज को मासिक रूप से बदल सकते हैं।